पहली ही बरसात में पानी-पानी हुई रुड़की की सड़कें, लोगों को चलना दुभर

रुड़की- शहर में आज हुई बारिश ने प्रशासन और नगर निगम के कामों की पोल खोलकर रख दी है. जिसके चलते रूड़की और आसपास के क्षेत्रों के लोगों मे भारी रोष देखने को मिला.सड़कों पर लोगों का चलना दुभर है.

आपको बता दें की मौसम विभाग ने बारिश का पूर्वानुमान लगाया था जोकि लगभग-लगभग ठीक साबित हुआ और अभी भी मौसम का बिगड़ा मिजाज दिख रहा है.

वहीं आज रुड़की और आसपास के इलाकों में बारिश होने के बाद लोगो के घरों और दुकानों में पानी भर गया. जिससे लोगोॆ को काफी नुकसान पहुंचा. चेतावनी मिलने के बावजूद न ही कोई तैयारी नगर निगम और प्रशासन द्वारा की गई. अभी तक शहर में नालोॆ की सफाई नहीं हुई साथ ही शहर वासियों को अभी तक कई सालों से पानी की निकाशी से छुटकारा नहीं मिल पाया है.

नगर निगम चुनाव के समय में मेयर का चुनाव लड़ने वाले कैंडिडेट सबसे पहले बरसात में शहर में होने वाली जल भराव की समस्याओं से निपटने का वायदा करते हैं मगर चुनाव जीतने के बाद बस वायदा वायदा ही बन कर रह जाता है और स्थितियों में कोई भी बदलाव नहीं होता. किसने वोट दिया किसने नहीं उससे कोई मतलब नहीं बस कुर्सी मिल गई.

हर बार शहर वासियों को जल भराव की समस्यों से जूझना पड़ता है और आज भी बारिश के बाद सड़कों पर जल भराव की समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा और उन्होंने इन सब के लिए प्रशासन और नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया.

लोगों का कहना है कि और ये लोग समय पर पानी निकाशी के किये कार्य करें तो शायद इस तरह की परेशानी का लोगों को सामना न करने पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here