छात्राओं के टॉयलेट में छुपकर वीडियो बनाता घरा गया युवक, जमकर हुई पिटाई

हल्द्वानी- एमबीपीजी कॉलेज में एक युवक छात्राओं के टॉयलेट में छुपकर वीडियो बना रहा था। जैसे ही इसकी भनक वहां मौजूद छात्राओं को लगी तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके बाद युवक की जमकर पिटार्इ की गर्इ और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एमबीपीजी कॉलेज एक युवक की हरकतों से शर्मसार हो गया। दरअसल, ये युवक बॉटनी विभाग स्थित छात्राओं के टॉयलेट में छिपा हुआ था। जब छात्राएं टॉयलेट में जाने लगी तो उन्हें अहसास हुआ कि वहां कोर्इ और भी मौजूद है। जिसपर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर और छात्राएं भी मौके पर पहुंच गर्इ और युवक की पिटार्इ करते हुए बाहर ले आर्इ।

इस घटना से परिसर में हंगामा मच गया। प्रभारी प्राचार्य समेत सभी शिक्षक व कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मामले की सूचना दी गर्इ और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद छात्राएं भी चौकी पहुंच गई है। उन्होंने आरोप लागाया कि युवक संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मौजूद था और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर विनय विद्यालंकार ने बताया कि युवक कॉलेज का छात्र नहीं है। उसके पास कोर्इ आईकार्ड भी नहीं था।

मामले के बाद कॉलेज में चेकिंग अभियान चलाया गया है। तमाम ऐसे युवक मिले जो बिना आई कार्ड के घूम रहे थे। प्राचार्य ने उनको बाहर भगा दिया और सख्त चेतावनी जारी की। अगर किसी भी बाहरी व्यक्ति का कॉलेज में प्रवेश होगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here