हल्द्वानी में बढ़ती जा रही अपराधिक घटनाएं, पुलिस की सुरक्षा के दावे फेल

हल्द्वानी- हल्द्वानी में इन दिनों अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है औऱ वहीं पुलिस की सुरक्षा के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं. मामला मुखानी थाना क्षेत्र के आरके टैन्ट हाउस रोड पर तुलसी विहार कालोनी का है, जहॉ बदमाशों ने घर मे लूटकर महिला को जान से मारने की कोशिश की, घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र मे दहशत का माहौल बन गया है.
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहंचे और महिला को आनन-फानन मे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहॉ उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है. आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम अनीता रौतेला है. जिनके पति की कुसुमखेड़ा में दुकान है लेकिन आज उन्होने अपने घर पर अपनी पत्नी को कई बार फोन किया लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद उनके पति घर पहॅंचे जहं उनको घटना का पता लगा.
वहीं दिन दहाड़े हुई इस घटना पर एसपी सिटी का कहना है की पुलिस घटना स्थल की पूरी बारीकी से जांच करने मे जुट गई है. आसपास के क्षेत्र में लोगों से पूछताछ भी की जा रही है ताकि घटना में शामिल अपराधियों के बारे में कोई सबूत मिल सके.
पुलिस लूट की वारदात होने से पल्ला झाडने मे लगी है. हम आपको बता दें की पिछले दिनों हल्द्वानी मे हुई महिला राधा भट्ट की हत्या और लूट की घटना का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई और आज दिन दहाड़े एक और महिला के घर में लूट और जान से मारने की कोशिश से पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में आ गई है जिसका पुलिस के आला अधिकारियों के पास कोई जवाब नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here