खेत में चाय लेकर जा रहे युवक पर गुलदार ने किया हमला, दहशत का माहौल

रामनगर( इफ्तखार हुसैन ) तराई पश्चिमी वन प्रभाग की रामनगर रेंज में उस वक्त हडंकंप मच गया जब खेत में श्रमिकों के लिए चायला रहे युवक पर घात लगाए बैठे गुलदार ने हमला कर दिया. गुलदार की दस्तक से ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

दरअसल रामनगर के जस्सागांजा गांव के खेत में काम करने जा रहे एक श्रमिक पर घात लगाए बैठे गुुलदार ने हमले करने की कोशिश की. गनीमत ही कि गुलदार के द्वारा ग्रामीण पर हमला होते देख खेत पर काम कर रहे और ग्रामीणों वहां आ गए और उनके शोर मचाने पर गुलदार खेत में भाग गया. आपको बता दें पीड़ित युवक खेत में काम कर रहे श्रमिकों के लिये चाय लेकर आ रहा था। तभी पहले से खेत में छिपकर बैठे गुलदार ने युवक पर हमला करने की कोशिश की. लेकिन गांव वालों के शोर मचाने पर गुलदार भाग खड़ा हुआ.

गुलदार के हमले की दहशत से सहमें हुए ग्रामीणों ने रामनगर वन विभाग के अधिकारियों को  हमले की जानकारी दी.  ग्रामीणों की सूचना पर तराई पश्चिमी वन प्रभाग की रामनगर रेंज के रेंजर संतोष पंत वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होने गुलदार की तलाश शुरु कर दी है। ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले भी इस क्षेत्र में गुलदार का आतंक रहा है. लोगों का कहना है कि वन विभाग को सूचना देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है। गुलदार की इस दस्तक से ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here