डब्बू अंकल का डांस देखकर गोविंदा भी हुए हैरान, पढ़िए क्या बोले गोविंदा

इंटरनेट के इस दुनियाभर में पल भर में कौन कब वायरल हो जाए यह कह पाना मुश्किल है। अभिनेता गोविंदा के गाने ‘मय से न मीना से न साकी से’ पर डांस करते वीडियो से भोपाल के एक प्रोफेसर साहब उर्फ डब्बू जी सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार हो बन गए हैं। एक के बाद एक इनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने भी देखा और हैरान हो गए।

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव असल जिंदगी में भी गोविंदा के फैन

46 साल के इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव असल जिंदगी में भी गोविंदा के फैन हैं। सोशल मीडिया पर डब्बू जी के कई डांस वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन उनका पहला डांस वीडियो ने गाना ‘मय से मीना से, न साकी से, पर डांस कर तहलका मचा दिया। इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

डब्बू जी का डांस देखकर गोविंदा भी हैरान

डब्बू जी का डांस देखकर गोविंदा भी हैरान हो गए। एक न्यूज वेब साइट से बातचीत के दौरान गोविंदा ने कहा कि संजीव श्रीवास्तव के भारी वजन के बावजूद वे इस डांस को एंजॉय कर रहे हैं। ये सबसे अच्छी बात है। गोविंदा ने बताया कि इस गाने को वैष्णो देवी में सिर्फ 9 घंटे में शूट किया गया था। नीलम और मैंने ये गाना शूट किया जो सुपरहिट हुआ। मैं और नीलम ने कई स्टेज शो में भी इस पर परफॉर्म भी किए थे। मैं ये गाना सिर्फ राकेश रोशन के प्रति अपने सम्मान के चलते शूट किया था।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी की डांस की तारीफ

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी उनके डांस को देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर संजीव श्रीवास्तव का कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए परफेक्ट माना जा रहा है।

भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है..

गोविंदा का वायरल 1987 में आई फिल्म ‘खुदगर्ज’ का

गोविंदा का जो गाना वायरल हुआ है वो 1987 में आई फिल्म ‘खुदगर्ज’ का है। राकेश रोशन पहली बार इस फ़िल्म में निर्देशन किया था। फिल्मों में अपने कदम जमा रहे  गोविंदा के लिए भी यह अहम फ़िल्म थी। इस फिल्म में नीलम भी थी। हिन्दी में हित होने के बाद यह फिल्म तमिल,तेलगू में रिमेक बनी। भोपाल के प्रोफेसर का वायरल वीडियो इसकी एक मिसाल है और इन दिनों की यादगार भी जब गोविंदा वाकई हीरो नंबर वन हुआ करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here