अनिल कपूर के बेटे की फिल्म भावेश जोशी का Trailer, हीरो पैदा नहीं होता, बनता है

मुंबई- अब तक कई सुपरहीरो वाली फिल्में आई जिसमें कृष और रा.वन को सभी याद रखते हैं. दर्शकों को अब एक नया सुपरहीरो देखने मिलेगा जो मास्क पहन कर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ता है.

ये है भावेश जोशी सुपरहीरो. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया. विक्रमादित मोटवाने के निर्देशन में इस फिल्म को एक आम इंसान के सुपरहीरो की तरह बन कर काम करने के रूप में दिखाने की कोशिश की गई है. समाज से कैसे भ्रष्टाचार को साफ़ किया जाय और उस काम को करने में किसी को नकाब लगाकर और सुपरहीरो बन कर आने की जरुरत क्यों पड़ती है यही इस फिल्म का प्लाट है. फिल्म में हर्ष सीकू के रोल में हैंl वैसे इस कहानी को थोड़ा व्यंगात्मक बनाने की कोशिश की गई है, जिसके तहत शाहरुख़ खान की रा.वन और बाहुबली का भी जिक्र किया गया है. फिल्म में निर्देशक निशिकांत कामत, राधिका आप्टे और छोटे से रोल में अर्जुन कपूर भी नज़र आयेंगे.

हर्षवर्धन कपूर ने दो साल पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़्या से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई. उसके बाद उनके लिए कुछ फिल्मों के प्रस्ताव आने की ख़बर थी लेकिन बात नहीं बनी. विक्रमादित्य उस समय अपनी फिल्म भावेश जोशी के लिए कोई नया लड़का ढूंढ रहे थे क्योंकि इस फिल्म को पहले इमरान खान के साथ बनाया जाना था लेकिन पत्नी की प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी. मज़े की बात ये कि उन्हें ‘घर का ही लड़का’ मिल गया. हर्षवर्धन ने अनुराग कश्पय की बॉम्बे वेलवेट में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था. अनुराग उसी फैंटम फिल्मस के पार्टनर हैं,जिन्होंने भावेश जोशी को प्रोड्यूस भी किया है. ये फिल्म 25 मई को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here