शानदार VIDEO : देवभूमि में हो ऐसे अधिकारी, दीपक रावत खुद उठाने लगे कूड़ा

आमतौर पर अधिकारियों को लेकर जनता के मन में एक अजीब सी छवि होती है। जनमानस यही सोचता है कि अधिकारी खुद कुछ नहीं करते और गाड़ी में बैठकर आते हैं और मातहतों को निर्देश देकर निकल जाते हैं। वैसे जनता का सोचना गलत भी नहीं है क्योंकि अधिकतर अधिकारी करते भी ऐसा ही हैं। लेकिन उत्तराखंड का एक अधिकारी ऐसा है जो फील्ड पोस्टिंग में जनता का सबसे अधिक चहेता है। इस अधिकारी का नाम है दीपक रावत। हरिद्वार में बतौर डीएम पोस्टिंग के दीपक रावत हमेशा से लोगों में चर्चा का विषय बने रहते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडिओ अपलोड किया गया। इस वीडियो में दीपक रावत को सड़क पर कूड़ेदान के इर्द गिर्द फैला हुआ कूड़ा दिखता है। ये देखकर दीपक रावत को गुस्सा आ जाता है। दीपक रावत अपने साथियों के साथ मिलकर खुद ही कूड़ा इकट्ठा करने लगते हैं और उसे कूड़ेदान में डालने लगते हैं। इस दौरान दीपक रावत कूड़ा उठाने के लिए जिम्मेदार संस्थान पर नाराज होते सुने जा सकते हैं। दीपक रावत कह रहें हैं कि दिमाग ठीक करना पड़ेगा।

दरअसल किसी ITC कंपनी को उस इलाके मे कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी दी गई है लेकिन ITC कूड़ा उठा नहीं रही है। लिहाजा कूड़ा तकरीबन छह महीने से वहीं पड़ा है। इसी से नाराज डीएम को गुस्सा आ गया। अपने दबंग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले दीपक रावत ने तुरंत अपने साथ चल रहे अधिकारियों को कंपनी को तलब करने के लिए भी कह दिया। फिलहाल डीएम का ये वीडियो पूरे राज्य के अधिकारियों के लिए नजीर से कम नहीं है। अगर सभी अधिकारी इस तरह से काम करने लगें तो पूरे देवभूमि की सूरत बदल जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here