‘पता नहीं था थप्पड़ मारने वाली महिला है विधायक, लेकिन वर्दी का अपमान नहीं बर्दास्त

शिमला-कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी द्वारा ड्यूटी पर तैनात लेडी कॉन्स्टेबल पर थप्पड़ मारने का मामला बढ़ता जा रहा है। विधायक के खिलाफ सदर थाना में महिला पुलिसकर्मी पर थप्पड़ मारने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिमला सदर थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि विधायक आशा कुमारी ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिया था। वर्दी पर उठे हाथ का जवाब भी करारा मिला और लेडी कॉन्स्टेबल ने विधायक को जोरदार तमाचा जड़ दिया।

थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से देने का कोई मलाल नहीं

ढ़ली थाना में तैनात लेडी कॉन्स्टेबल राजवंती ने कहा है कि हालांकि जिस दौरान महिला ने थप्पड़ मारा, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि थप्पड़ मारने वाली महिला विधायक है। लेकिन विधायक होने का पता लगने के बाद भी उन्हें आशा कुमारी को थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से देने का कोई मलाल नहीं है।

ड्यूटी के दौरान उन पर हाथ उठा कर किया खाकी का अपमान

कॉन्स्टेबल राजवंती ने कहा कि विधायक ने ड्यूटी के दौरान उन पर हाथ उठा कर खाकी का अपमान किया है और साथ ही उनकी आत्म-सम्मान को भी ठेस पहुंचाई है। जिसे वह किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि विधायक के खिलाफ दर्ज एफआईआर को वापिस नहीं लेंगी। कॉन्स्टेबल ने कहा कि उन्हें कानून व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और न्याय जरूर मिलेगा।

बता दें कि शुक्रवार को शिमला कांग्रेस ऑफिस के बाहर कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला पुलिसकर्मी पर थप्पड़ मारने पर केस दर्ज किया गया है। शिमला एसपी सौम्या सांबशिवन ने इस मामले में कहा है कि फिलहाल आशा कुमारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले में महिला पुलिसकर्मी और आशा कुमारी से पुछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here