देहरादून : दिनदहाड़े घर की चाहरदिवारी पर चढ़कर की फायरिंग, डीएम का घर चंद दूरी पर

देहरादून- राज्य की अस्थायी राजधानी कहलाने वाले देहरादून में अपराध के साथ-साथ चोरी-चकारी औऱ नशाखोरी बढ़ती जा रही है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े चोरी और मर्डर जैसी घटना को अजाम देने से नहीं कतरा रहे.

दिनदहाडें बिल्डर के घर की छत पर चढ़कर फायरिंग

देहरादून के सबसे पॉश इलाके राजपुर में एक ऐसा मामला सामने आय़ा जिससे सोचा जा सकता है कि लोग अब घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं. एक बदमाश दिनदहाडें बिल्डर के घर की छत पर चढ़कर फायरिंग करता है और फरार हो जाता है. हैरानी के बात ये है कि ये घटना जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन के आवास से चंद कदमों की दूरी पर ही हुई। घटना के बाद एसपी सिटी प्रदीय राय मौके पर पहुंचे औऱ सीसीटीवी को खंगाला.

बदमाश ने एक बिल्डर को सबक सिखाने के लिए की फायरिंग 

घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि बदमाश ने एक बिल्डर जिसका नाम गोपाल गोयंका है को सबक सिखाने के लिए फायरिंग की थी। हालांकि उसका निशाना चूक गया औऱ किसी को किसी भी तरह की हानि नहीं हुई. अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है बदमाश हवाई फायर कर बिल्डर को डराने या किसी मामले में वार्निंग देने के लिए आया होगा।

बदमाश ने जिस बिल्डर के बाउंड्री वॉल पर चढ़कर फायरिंग की है वो घर का है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश ने पहले रिवाल्वर से एक राउंड फायर की, लेकिन निशाना चूक गया। उसके बाद उसने दोबारा निशाना साधने की कोशिश की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here