निकाय चुनाव की सरगर्मियां, कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने टटोली डोईवाला में कार्यकर्ताओं की नब्ज

डोईवाला (जावेद हुसैन)– निकाय चुनाव के लिए माहौल बनने लगा है। कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षकों ने डोईवाला नगर पालिका में पार्टी की संभावना तलाशते हुए जिताऊ उम्मीदवार के लिए मंथन किया।
डोईवाला किसान सभागार में आयोजित बैठक में जिला देहरादून के पर्यवेक्षक पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य संजय पॉलीवाल और जिला अध्यक्ष जयेंद्र रमोला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली।
बैठक में जहां आला नेताओं ने कार्यकर्ताओं को एक जुट होने की सलाह दी। वहीं नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए आपसी सहमति से उम्मीदवार चुनने की सलाह दी। जबकि राज्य में भाजपा सरकार के एक साल के और केंद्र सरकार के चार साल के  कार्यकाल  की नाकमियों को जनता के बीच एकजुट होकर ले जाने की जरूरत बताई।
बहरहाल पर्यवेक्षकों के सामने डोईवाला नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस से सामान्य सीट के लिए मनोज नौटियाल, विक्रम सिंह नेगी, सागर मनवाल, महेश रावत, राजवीर खत्री, गौरव चौधरी ने अपनी दावेदारी पेश की है। जबकि ओबीसी सीट होने पर शेर सिंह सैनी, हाजी अमीर हसन, राजेश गुरंग ने टिकट मांगा, वहीं एस.सी. सीट होने पर पुरूषोत्तम ने पर्यवेक्षकों से  अपनी दावेदारी पेश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here