Casting Couch पर सरोज खान के बचाव में उतरीं कांग्रेस नेता, बोली- संसद भी इससे अछूती नहीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने मंगलवार को कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे का बचाव करते हुए बयान दिया कि यह आपसी सहमति से होता है और कम से कम लोगों को रोजी-रोटी प्रदान करता है. सरोज खान के इस बयान पर हंगामा मचा हुआ है, इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रेणुका चौधरी ने उनके बयान का समर्थन करते हुए कहा कि संसद भी इससे बची हुई नहीं हैं.

यह कल्पना मत कीजिए कि संसद इससे बची हुई है- कांग्रेस नेता रेणुका

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के ‘कास्टिंग काउच’ से जुड़े बयान पर प्रतिक्रिया में कहा कि यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं होता है. यह सब जगह होता है, और यही कड़वी सच्चाई है. यह कल्पना मत कीजिए कि संसद इससे बची हुई है, या अन्य कार्यस्थल इससे अछूते हैं.. अब वक्त आ गया है, जब हिन्दुस्तान खड़ा हो, और कहे ‘Me Too’

संगली में एक समारोह के दौरान कास्टिंग काउच से जुड़े सवाल पर सरोज ने कहा, “क्या मैं आपको एक चीज बता सकती हूं? यह बाबा आजम के जमाने से हो रहा है. यह अभी शुरू नहीं हुआ. कोई न कोई किसी लड़की का फायदा उठाने की कोशिश करता है. सरकारी लोग भी ऐसा करते हैं. तो फिर आप फिल्म जगत के पीछे क्यों पड़े हो?

यह कम से कम रोटी तो देता है, यह आपका दुष्कर्म कर आपको छोड़ तो नहीं देता- सरोज

दरअसल सरोज खान ने ये कहा था कि बॉलीवुड में यह कम से कम रोटी तो देता है. यह आपका दुष्कर्म कर आपको छोड़ तो नहीं देता. यह लड़की पर निर्भर करता है कि वह क्या चाहती है. अगर आप गलत हाथों में नहीं पड़ना चाहती तो आप नहीं पड़ेंगी. अगर आपके पास कला है तो आपको खुद को बेचने की क्या जरूरत? फिल्म जगत का नाम मत लीजिए.”

टिप्पणियां इस टिप्पणी का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सरोज ने हालांकि अपने बयान के लिए माफी मांग ली. सरोज ने आईएएनएस को बताया, “जो भी सवाल था, आप नहीं जानते..आप सिर्फ मेरा जवाब जानते हैं. इसलिए यह गलत लग रहा है. खैर छोड़िए मैं माफी मांगती हूं.” जब उनसे पूछा गया कि सवाल क्या था तो सरोज ने फोन काट दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here