सीएम को योग दिवस पर सभी पार्टियों को बुलाना चाहिए था, हम पैरवी के लिए तैयार-धस्माना

देहरादून- कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया और राज्य औऱ केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया. प्रदेश उपाध्यक्ष ने 21 जून को पीएम मोदी के उत्तराखंड आने को लेकर वार किया औऱ कहा कि सीएम त्रिवेंद्र रावत को सभी पार्टियों को योग दिवस पर बुलाना चाहिए था. हम पीएम मोदी की पैरवी के लिए तैयार हैं.

आगे बोलते हुए धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2017 विधानसभा के चुनाव के बारे में बताएं। जब भाषण में प्रधानमंत्री ने कहा था कि उत्तराखंड का विकास होगा।

ट्रांसफर एक्ट पर उठाए सवाल

धस्माना ने कहा कि 4200 कर्मचारियों वाला ओएनजीसी 12 कर्मचारियों में सिमट गया है। धस्माना ने  कई विभागों को दिल्ली शिफ्ट करने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि ओएनजीसी अगर पूरा दिल्ली शिफ्ट हो गया तो जो राज्य को टैक्स मिलता था वो अब नही मिलेगा।

किसानों की आत्महत्या पर उठाया सवाल

किसानों के आत्महत्या पर भी धस्माना ने सरकार को आड़े हाथ लिया औऱ कहा कि अभी तक राज्य में 9 किसानों ने आत्महत्या की है. सूर्यकांत धस्माना ने सरकार से किसानों के कर्जा माफ करने की अपील की. नेशनल हाइवे पिछले सवा साल से रूके होने की भी बात कही.

राज्य के लिए हम प्रधानमंत्री से पैरवी करने को तैयार

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि 4 साल में केंद्र सरकार ने चारधाम यात्रा, आपदा के बाद पुनर्निर्माण के लिए कुछ पैसा नहीं दिया। धस्माना ने कहा कि सीएम को योग दिवस में सभी पार्टियों को बुलाना चाहिए था। राज्य के लिए हम प्रधानमंत्री से पैरवी करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि सचिवालय फर्जी भर्ती मामले पर पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में मुख्य सचिव से करेंगे मुलाकात।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here