सीएम ने जाना पौड़ी बस हादसे में घायलों का हालचाल, 48 लोगों की हुई थी मौत

हल्द्वानी- पौडी में हुई बस दुर्घटना मे 48 लोगों की मौत हो गई, तो वही करीब आधा दर्जन से अधिक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिनमे से कुछ घायलों का उपचार हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल मे चल रहा है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत घायलों का हाल जानने के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहंचे जहां उन्होने घायलों का हालचाल जाना और उनको हर प्रकार की सम्भव सहायता देने की बात कही. साथ ही सीएम ने डाक्टरों को निर्देश देते हुए कहा की घायलों के उपचार मे किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही ना बरती जाये.

उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री से लेकर गृह मंत्री भी इस घटना पर अपनी नजर बनाये हुए है और जरूरत पडने पर घायलों को हायर सेन्टर भी भेजा जाएगा.

वहीं हेली कम्पनियों द्वारा राहत और बचाव मे साढ़े तीन घण्टे की देरी के सवाल पर मुख्यमंत्री अपनी कमियों को छुपाते हुए हेली कंपनियों का बचाव करते नजर आये.

सीएम ने कहा की खराब मौसम के चलते हेलीकाप्टर उड़ान नही भर पाये, उन्होने हेली कम्पनियों का पक्ष हुए कहा की हेली कम्पनियों सरकार का पूरा साथ दिया है और एहतियात के तौर पर तीन हेलीकाप्टर को अलर्ट पर रखा गया है, और घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश भी दे दिये गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here