प्रॉपर्टी डीलर समीर हत्याकांड में पुलिस ने जारी किया CCTV फुटेज…देखिए वीडियो

किच्छा : बीते दिन हुई प्रॉपर्टी डीलर समीर हत्याकांड में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा. जिसमे बाइक में दो युवक मुंह में काला कपड़ा बांधे सवार हैं. चेहरा न दिखने के कारण अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने सुराग जुटाने औऱ आरोपियों को पकड़ने के लिए गोली मारकर फरार हुए आरोपियों का वीडियो जारी कर दिया है. पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल कर आरोपियों की जानकारी जुटाने में लगी. घटना के 48 घंटे बाद भी उधम सिंह नगर पुलिस के हाथ खाली है.

गौरतलब हो कि एक प्रॉपर्टी डीलर की अज्ञात बाइक सवारों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये थे। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. सदानंद दाते और एएसपी घटनास्थल स्थल पर पहुंचे थे.

थाना पुलभट्टा स्थित ट्रांसपोर्ट नगर को बसाने वाले समीर अहमद (46) पुत्र सैफी अहमद निवासी वार्ड 6 कब्रिस्तान किच्छा गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे आदित्य चौक पर अपने मित्र हरपाल कक्कड़ के आफिस में बैठे थे। इसी दौरान वह अपने मोबाइल फोन से बात करते हुए पड़ोस में स्थित शर्मा होटल के सामने गए। तभी वहां पहले से घात लगाए बाइक में सवार दो बदमाश उनके पीछे पहुंच गए। इससे पहले कि समीर कुछ समझ पाते उसमें से एक बदमाश ने उनकी गर्दन पर पिस्टल रखकर दो गोली मार दी। गोली लगने के बाद समीर जमीन पर औंधे मुंह जा गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिया। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से रुद्रपुर की तरफ भाग गये। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद आदित्य चौक पर दहशत का माहौल पैदा हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here