C.D.O ने दिया परियोजना निदेशक और सहायक अधिकारी के वेतन को रोकने का आदेश

उत्तरकाशी (सुनील मौर्य)–  विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी विनीत कुमार ने जिला, राज्य सेक्टर, केन्द्रपोषित एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रमों की मासिक समीक्षा की।

मासिक समीक्षा बैठक में बीस सूत्रीय कार्यक्रम की प्रगति रिपोर्ट में 14 विभाग को उन्होंने A श्रेणी में रखा जबकि 6 विभागों के काम काज को देखते हुए ‘बी’ श्रेणी में जबकि चार सुस्त महकमों को डी श्रेणी में रखा।

जिसको लेकर मुख्य विकास अधिकारी ने डी श्रेणी पर रहे विभागीय अधिकारी को अपने लक्ष्य को हासिल करने में तेजी लाने के निर्देश दिए। धीमी रफ्तार पर कड़े तेवर दिखाते हुए जिला विकास अधिकारी ने गरीबी हटाओ कार्यक्रम के परियोजना निदेशक और सहायक अधिकारी के वेतन रोकने के निर्देश दिए। जबकि सिंचाई विभाग को समय पर काम पूरा करने की हिदायत दी।

इस दौरान  मुख्य विकास अधिकारी ने जिला योजना के लिए सभी अधिकारियों  को पूरी तैयारी के साथ मौजूद रहने के दिये। गौरतलब है कि 12 दिसम्बर को जिला अधिकारी की अध्यक्षता में जिला योजना की बैठक होनी है। जिला विकास अधिकारी ने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी जिला योजना में आवंटित धनराशि की प्रगति रिर्पोट के साथ हाजिर होंगे। वहीं सभी कार्यो की अद्यतन रिर्पोट का विवरण मासिक प्रगति रिपोर्ट में भी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here