बेटियों संग बोनी कपूर ने ग्रहण किया श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड, छलक आए आंसू

मुंबई। गुरुवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक विशेष उपलब्धि का दिन रहा। इस दिन देश की राजधानी दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार वितरण समारोह की धूम रही। सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई। बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

गौरतलब है कि विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार समारोह में फ़िल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार प्रदान किये गए। देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों बोनी कपूर और उनकी बेटियों ने श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

बता दें कि हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर्स के नामों की घोषणा की गयी थी और जिसमें श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड के लिए चुना गया। श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें यह नेशनल अवॉर्ड मिला है।

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आईं और उनकी इस तस्वीर से साफ़ ज़ाहिर है कि वो इस स्पेशल मौके पर अपनी मॉम को मिस कर रही हैं।

इस मौके पर श्रीदेवी के परिवार वालों के लिए लोगों में ज़बरदस्त क्रेज़ दिखा। फैंस ने जमकर सेलअपी ली. बोनी कपूर ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार समारोह से पहले संवाददाताओं से कहा कि “काश वह यहां होती। वह सच में इस पुरस्कार की हकदार हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह यहां जश्न के मौके पर आज हमारे साथ नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here