दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, गोली चलने से 2 की मौत 2 घायल

सितारगंज(मो. यासीन): सितारगंज में निकल रहे नगर कीर्तन में जहां फूलों की वर्षा हो रही थी, वहीं पुरानी रंजिश के तहत एक गुट के लोगों ने खून की होली खेली। दड़ा फार्म के लोगों ने सरे बाजार नगर कीर्तन में फायरिंग की, जिसमें हत्या के गवाह समेत दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। फायरिंग से नगर कीर्तन में अफरा तफरी मच गई। खूनी संघर्ष के बाद दोनों ही पक्ष आमने सामने आ गए, जिससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय व अन्य थानों का फोर्स मौके पर पहुंच चुका है।

रविवार को सितारगंज में नगर कीर्तन धूमधाम से निकल रहा था। लोग फूलों की वर्षा कर रहे थे कि अचानक बाजार में फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में दलजीत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी जनता फार्म एवं नगर कीर्तन में शिरकत करने आए हरवंश सिंह पुत्र जागीर सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतकों में एक पूर्व में हुई जैमल सिंह की हत्या का चश्मदीद गवाह शामिल है। फायरिंग में राजेंद्र, बलजीत सिंह एवं हरजीत सिंह घायल हो गए। अचानक हुई फायरिंग से नगर कीर्तन में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई।

अचानक हुई फायरिंग से पुलिस कर्मी सकते में

हालांकि नगर कीर्तन में पर्याप्त पुलिस फोर्स चल रहा था, लेकिन अचानक हुई फायरिंग से पुलिस कर्मी सकते में आ गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया। बताया जाता है कि दड़ा फार्म एवं जनता फार्म के लोगों के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। पूर्व में जनता फार्म के एक व्यक्ति की हत्या की जा चुकी है। इसी रंजिश में रविवार को फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद पुन: दोनों पक्ष आमने सामने आ गए।

बताया जाता है कि फायरिंग के आरोपी भी उपचार कराने अस्पताल पहुंचे। मृतकों के रिश्तेदारों ने अस्पताल घेर रखा है। वह फायरिंग के आरोपियों को बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने आरोपियों को अस्पताल के कमरे में ही बंद कर रखा है। इस दौरान अस्पताल गेट पर पुलिस से धक्का मुक्की भी की गई। सूचना पर एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आस-पास के थानों की पुलिस फोर्स भी बुला ली। एसएसपी डा. सदानंद एस दाते भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here