भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई, मीडिया पर प्रतिबंध नहीं लगा, सिस्टम सही किया गया है!

देहरादून-  सचिवालय में मीडिया के प्रवेश पर प्रतिबंध को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी पर अब भाजपा के प्रदेश अजय भट्ट सामने आ गए हैं।
भट्ट ने अपनी पार्टी की सरकार के इस फैसले पर शानदार सफाई दी है।  भट्ट ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए सरकार की मंशा स्पष्ट की है।
भट्ट ने सूबे के पत्रकारों को बताया कि राजनीति से पहले वे भी पत्रकार रहे हैं और पत्रकारिता की दुनिया में खबर और उसके सूत्रों की महत्ता को बखूबी जानते हैं।
भट्ट ने पत्रकारों का भंरोसा जीतने की भरसक कोशिश करते हुए बताया कि इस बारे में उनकी सरकार से बात हुई है और उन्होंने मीडिया प्रतिबंध के सरकारी कदम पर कडा ऐतराज जताया है। जिस पर सरकार की ओर से उन्हें बताया गया है कि मीडिया पर सचिवालय मे कोई प्रतिबंध नहीं है। लेकिन समाज तक मीडिया के जरिए सही खबर पहुंचे इसके लिए एक सिस्टम बनाया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भाजपा सरकार की ओर से सफाई देते हुए कहा कि, मीडिया को सरकार से जैसी सूचना चाहिए सूचना विभाग के जरिए सटीक मुहैय्या कराई जाएगी। ताकि सरकारी मंशा के अर्थ का अनर्थ न हो जाए। लिहाजा प्रतिबंध जैसी कोई बात नहीं है और न ही सरकार मीडिया के खिलाफ है और न ही सरकार की मंशा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का अपमान करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here