भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पूर्व स्पीकर कुंजवाल पर हमला…जानिए क्या कहा

ajayदेहरादून : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल को उत्तराखंड के दर्द व राजधानी के मुद्दे पर बोलने का अधिकार नहीं है। उत्तराखंड को कांग्रेस ने गहरे जख्म दिए हैं और कांग्रेस ने राजधानी के मामले पर कोरी बयानबाजी के अलावा धरातल पर कुछ नहीं किया।

एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड में पलायन की समस्या के मूल में कांग्रेस सरकारों की उत्तराखंड के प्रति उपेक्षा की नीति रही है। केंद्र व उत्तराखंड में सबसे अधिक समय कांग्रेस की सरकारें रही हैं।

अब वर्तमान में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने पलायन को लेकर आयोग गठित किया है। यह आयोग पलायन की समस्या के अध्ययन के साथ उसके समाधान का रास्ता भी सुझाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों, जिसके अंग पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष भी रहे हैं, ने प्रदेश को पीछे की ओर धकेला। उन्होंने कहा कि अब जब प्रदेश बने 17 वर्ष होने जा रहे हैं, पूर्व स्पीकर कुंजवाल प्रदेश में क्षेत्रीय मनमुटाव का खेल शुरू करने का षडय़ंत्र कर रहे हैं।

राजधानी के मामले में कुंजवाल को घेरते हुए भट्ट ने कहा कि पूर्व स्पीकर गैरसैंण को लेकर बयान तो देते रहे लेकिन सत्ता में रहते हुए जो करना चाहिए था, वह कुछ नहीं किया।

कांग्रेस सरकार के समय उन्होंने विपक्ष में रहते हुए राजधानी के बारे में जो संकल्प विधानसभा में रखा था, उसे कांग्रेस ने संख्या बल के आधार पर पारित नहीं होने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here