भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल, गुस्से में आग बबूला विधायक ठुकराल…पढ़िए

रुद्रपुर- कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहे अश्लील वीडियो मामले में भाजपा के किच्छा ग्रामीण मण्डल महामंत्री ने कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के माध्यम से भाजपा नेता ने वीडियो को झूठा बताते हुए पुलिस से इसे वायरल करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। बता दें कि भाजपा के किच्छा ग्रामीण मण्डल महामंत्री अक्षय अरोरा विधायक राजेश शुक्ला के काफी निकट हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है वीडियो 

आपको बता दें कि कई दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लगातार चर्चाओं में है। वीडियो को भाजपा के एक नेता के नाम से जोड़ कर देखा जा रहा था। जबकि भाजपा के किच्छा ग्रामीण मण्डल महामंत्री अक्षय अरोरा ने किच्छा कोतवाली में इस विषय में लिखित शिकायत दी है।

अक्षय अरोरा का कहना- ये वीडियो उनका नहीं

शिकायती पत्र के माध्यम से अक्षय अरोरा ने मांग की है कि अश्लील वीडियो से उनका नाम जोड़ा जा रहा है, जबकि यह वीडियो उनका नहीं है। उनके विरोधियों द्वारा उनकी छवि धूमिल करने के लिए यह वीडियो वायरल किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस से इस विषय में कार्यवाही की मांग की है, जबकि इस विषय में एस.एस.पी सदानन्द दाते ने कहा है कि किसी भी पीड़ित लड़की की तरफ से इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है, इस विषय में जांच जारी है।

वहीं रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा है कि यह मेरी विधानसभा का मामला नहीं है। यदि किसी कार्यकर्ता का आचरण खराब पाया जाता है, तो उसे पार्टी में रहने का कोई अधिकार नहीं है, पार्टी इस पर संज्ञान अवश्य लेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here