सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने की मारपीट, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

चंपावत : सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा नेता अपनी दबंगई दिखाता रहा और पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही। भाजपा नेता ने सरेआम यात्रियों की पिटाई कर दी। लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

दरअसल, क्षेत्र के चक्कू गांव का एक वृद्ध शराब के नशे में गाड़ियों पर हाथ पटकता चला जा रहा था। मुख्य बाजार के बालेश्वर मंदिर गेट के पास खड़ी एक वाहन के चालक पानदेव जोशी निवासी घुरचम ने सवारी को उतारने के लिए गाड़ी किनारे लगाई। इस दौरान वहां सु गुजर रहे उस वृद्ध ने अपनी लाठी से गाड़ी के सामने के और खिड़की के शीशे तोड़ दिये। सात ही वाहन चालक को भी मारने लगा।

घटना के दौरान गाड़ी में महिलाओं, बच्चों सहित आठ सवारी थी। शीशे टूटने से गाड़ी में बैठ एक व्यक्ति के हाथ में भी चोट लग गर्इ। गाड़ी के शीशे तोड़ने पर वाहन चालक व सवारी वृद्ध को कोतवाली ले जाने का प्रयास कर रहे थे, कि तभी दबंग भाजपा नेता वहां पहुंचे और कोतवाली ले जाने के लिए वृद्ध को गाड़ी में बिठा रहे एक व्यक्ति को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसने सिर्फ इतना कहा था कि वह वृद्ध को कोतवाली ले जा रहे हैं, इसपर भाजपा नेता ने उसे और मारना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वृद्ध भाजपा नेता के ही गांव का है। जिस कारण भाजपा नेता ने सवारी को पीटा है।

इस प्रकरण के दौरान भाजपा नेता की दबंगई के चलते जमा भीड़ और पुलिस वाले केवल दर्शक बने देखते रहे। यहां तक कि वाहन चालक के नुकसान की भरपाई तक नहीं की गर्इ। भाजपा नेता वृद्ध को लेकर चला गया।

वहीं जब एसएसआई आरएस डांगी से मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here