सियासत का बाहुबली रूप, भाजपा और कांग्रेस के नेता भिड़े सड़क पर

नैनीताल –  सदन और मुद्दों पर भिड़ने वाली सियासत का मिजाज बदलने लगा है। न जाने क्या हो गया है अब वैचारिक लड़ाइयों की जगह नेता जी बाजुओं की ताकत में यकीन करने लगें हैं। नतीजा ये हो रहा है पुलिस को दखल देना पड़ रहा है और नेताओं की बेसब्री उनके मिज़ाज का आईना बन सुर्खियां बटोर रहा है। बीते रोज कुछ ऐसा ही हुआ।  भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र के आवास विकास क्षेत्र में भाजपा और यूथ कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए।
ये भिड़त भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री समीर आर्या और यूथ कांग्रेस के नैनीताल लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस के बीच हुई। बताया जा रहा है कि बात मामूली थी लेकिन अहम बड़े लिहाजा बात तू-तू-मै-मैं से सिर फुटव्वल तक पहुंच गई। दोनों नेताओं के बीच जमकर हुई हाथापाई में भाजपा नेता समीर आर्या को काफी चोटें आई हैं।हालांकि गुरूप्रीत गुट के लोग भी समीर गुट पर मारपीट का आरोप लगा रहा है।
बहरहाल, दोनों नेताओं की आपसी लड़ाई अब मूछ की लड़ाई बन गई है। लिहाजा  दोनों पक्षों के समर्थकों का जमावड़ा कोतवाली में लगा रहा। सत्ताधारी दल भाजपा से जुड़े लोग पुलिस से युवा कांग्रेस के नेता गुरुप्रीत के  खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं।  सियासी मामला होने के चलते पुलिस कानूनी शिकंजा कसने और कुछ से बच रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर मामले में कार्यवाही की जाएगी।
लेकिन बड़ा सवाल ये है कि जो लोग आने वाले कल में समाज का नेतृत्व करने की हसरत पाले हुए हैं,भविष्य में उन्हें अगर सत्ता की ताकत मिली तो उनका ये बाहुबली मिजाज समाज को कहां ले जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here