कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, लोगों ने कार को किया आग के हवाले

उधमसिंह नगर – बाजपुर के हाइवे-74 पर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया। कार चालक ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

ग्राम धीमरखेड़ा निवासी साबिर (40) पुत्र असफाक राजमिस्त्री का काम करता था। वह बाइक से दोराहा की तरफ जा रहा था। इसी बीच गणेशपुर की पुलिया के निकट एक कार ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक कार के साथ ही करीब 50 मीटर तक घिसटती हुई चली गई। इस दौरान साबिर छिटककर दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया, जबकि कार सवार एक ट्रक में बैठकर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन एएसपी जगदीश चंद्र, सीओ एमसी बिंजोल, कोतवाल वीडी उनियाल, केलाखेड़ा एसओ वीरेंद्र रमोला मय फोर्स के मौके पर पहुंचे।

तब तक कार में आग लगाने वाले उपद्रवी फरार हो चुके थे। पुलिस ने फायर कर्मियों की मदद से कार की आग बुझाई। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

वहीं एसएसपी सदानंद दाते का कहना है कि जिन लोगों ने कार को आग के हवाले किया है, ऐसा करके उन्होंने कानून को अपने हाथ में लिया है. जिसकी जांच की जा रही है और जांच के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here