चंपावत में भीषण सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत, सीएम ने दिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

चंपावत-स्वाला के पास एक मैक्स वाहन के खाई में गिरने से इसमें सवार नौ लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व प्रशासन की टीम ने खाई से शव निकालने का कार्य आरंभ कर दिया।

मौके पर एसपी धीरेंद्र गुंज्याल, एडीएम हेमन्त वर्मा, एसडीएम सीमा विश्वकर्मा, सीओ पीएस कफलिया भी टीम कर साथ पहुंच गए है। एसडीआरएफ की टीम शव निकलने में जुटी है। यह घटना उसी स्थान पर हुई है जहां करीब 15 दिन पूर्व दो बाइक सवार खाई में गिरकर मरे थे। 1952 में इसी स्थान से आईटीबीपी की भी गाड़ी गिरी थी। जिसमे कई जवान मरे थे।

सुबह करीब साढ़े छह बजे आज हादसा हुआ। मैक्स वाहन में करीब नौ लोग सवार बताए जा रहे हैं। सूचना पर डीएम सहित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से निकाला जा रहा है।

अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में छह पुरुष, दो महिला व एक बच्चा शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए इसकी मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

स्वाला के पास सड़क हादसे में नौ यात्रियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मंडलायुक्त चंद्रेशखर भट्ट ने बताया कि यात्रियों में अधिकांश पिथौरागढ़ जिले के हैं। घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए गए हैं। फिलहाल शवों को निकालने का काम जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here