टीम के शॉर्ट्स पहनकर भुवनेश्वर कुमार ने लगवाई हल्दी, देखिए दुल्हन की फोटो

टीम इंडिया के सितारे भुवनेश्वर कुमार और नूपुर आज सात जन्म के बंधन में बंध जाएंगे। बुधवार को भुवी की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई। मेरठ स्थित होटल ब्रॉडवे इन में महिला संगीत हुआ इसमें रिश्तेदारों के साथ भुवी और उसके दोस्तों ने खूब धमाल मचाया।

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी गुरुवार को मेरठ में दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में होगी। शादी के लिए तमाम रिश्तेदार भुवी के घर आ चुके हैं। गंगानगर स्थित जीपी-44 भुवी के आवास से सुबह घुड़चढ़ी होगी। दिन में शादी होगी। भुवी की शादी में वीआईपी, वीवीआईपी और पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली से रिश्तेदार शामिल होंगे। पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी शादी में शामिल होंगे। शादी में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आने की भी उम्मीद है।

बुधवार को होटल ब्रॉडवे-इन में भुवी की मेहंदी की रस्म हुई। इसमें भुवी के बचपन के दोस्त और तमाम रिश्तेदार शामिल हुए। महिला संगीत का कार्यक्रम भी हुआ। दिल्ली से आईं गायिका कनिका गौड़ ने अपनी मधुर आवाज से समां बांध दिया। भुवी, उनके पिता किरनपाल सिंह, मां और बहन रेखा ने भी खूब डांस किया

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भुवनेश्वर कुमार शादी में कोलकाता से मंगाई गई शेरवानी पहनेंगे। जूतियां जयपुर से लाई गई हैं।

भुवी-नूपुर के तमाम फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए हैं। फोटो पर तमाम कमेंट्स भी आ रहे हैं। भुवी और नूपुर की मेहंदी रस्म और महिला संगीत कार्यक्रम के फोटो भी अपलोड किए गए हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी फोटो को लाइक और शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here