बैंक की गलती से एक चायवाला बन गया खरबपति, वो भी सिर्फ आधे घंटे के लिए

हर इंसान पैसा पाने का ख्वाब देखता है औऱ चाहता है कि उसे भी एश-ओ-आराम की जिंदगी मिले. गाड़ी, पैसा, घर सभी का सपना होता है. कई लोग इसे पाने के लिए मेहनत करते हैं तो कई लोग गलत रास्ता भी चुनते हैं. लेकिन एक चायवाले बैठे-बैठे अचानक खरबपति बन गया हालांकि वह खरबपति कुछ ही घंटो के लिए रहा.

148 खरब का मालिक बना चायवाला

बीते मंगलवार का दिन हरदोई शहर के पिंटू के लिए एक के बाद एक हिला देने वाले झटकों का रहा। शहर के रोडवेज बस अड्डे पर चाय की दुकान लगाने वाले पिंटू को पहले एक मैसेज मिला जिसने उन्‍हें झटके में 148 खरब 85 अरब 53 करोड़ रुपये का मालिक बना कर खरबपति बना दिया। खाते में खरबों रुपये का मैसेज देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, पर उसके बाद उन्‍हें दूसरा झटका लगा और खुशी गायब हो गई।

आधे घंटे का खरबपति

पिंटू ने अपनी खुशी ठीक से अपने करीबियों से शेयर भी नहीं की थी कि आधे घंटे बाद ही उनके पास दूसरा मैसेज आ गया और पता लगा वो पैसा जो उनका था ही नहीं वापस चला गया है।

पिंटू के खाते में ये पैसा बैंक की भूल की वजह से आ गया था

दरअसल पिंटू के खाते में ये पैसा बैंक की भूल की वजह से आ गया था। बाद में उन्‍होंने भूल सुधार करते हुए उसके खाते से धनराशि वापस ले ली। बैंक प्रबंधन के अनुसार ऐसा गलती से हो गया था जिसे समय रहते सही कर लिया गया। अब बैंक कर्मचारियों ने तो अपनी गलती का एहसास करते हुए उसके खाते से करीब 30 मिनट बाद धनराशि वापस कर ली। जिसके बाद आए मैसेज में उसके खाते में वापस मात्र 1789 रुपये रह गए, पर इससे उसकी खुशी तो मिट्टी में मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here