टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बुरी ख़बर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हंसराज हाथी का निधन

टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद ख़बर आ रही है। प्रसिद्ध कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के बुरी ख़बर है। इस कॉमेडी सीरियल में मशहूर किरदार डॉ. हंसराज हाथी का निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है।

ख़बर मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रहे शूट को कैंसिल 

जानकारी के मुताबिक उनकी तबियत पिछले तीन दिनों से ठीक नहीं थी। पिछली रात उन्हें कोमा में शिफ्ट किया गया था। जानकारी मिली है कि, कवि कुमार आजाद को मीरा रोड स्थित वोकहार्ड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ घंटों पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। यह दुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली ख़बर मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रहे शूट को कैंसिल कर दिया गया है।

काफ़ी मिलनसार और हंसमुख किस्म के इंसान थे

कवि कुमार काफ़ी मिलनसार और हंसमुख किस्म के इंसान थे l उन्होंने आमिर खान की फिल्म मेला और फंटूश सहित कई फिल्मों में भी काम किया था l

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कवि कुमार अाजाद के अचानक चले जाने पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि  कवि कुमार आजाद हमारे सीरियल में डॉ. हाथी का किरदार निभाते थे। हमने उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण खो दिया है। वो एक बेहतरीन अभिनेता और एक सकारात्मक इंसान थे। वे हमेशा इस शो से प्यार करते रहे और शूटिंग पर उस समय भी आए जब उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उन्होंने आज सुबह फोन किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है इस कारण वे शूट पर नहीं आ पाएंगे। और इसके बाद दुखद ख़बर आई। हम सब बहुत दुखी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here