‘आशिकी’ फेम राहुल राय की इस तस्वीर को देखकर चौंक जाएंगे आप…देखिए

सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर राहुल रॉय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।लेकिन बता दें कि उनकी ये तस्वीर उनके अगले प्रोजेक्ट के लुक की है। दरअसल, राहुल ने खुद अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में वो एक मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

राहुल ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वो तनवीर अहमद की फिल्म ‘नाइट एंड फॉग’ की शूटिंग कर रहे हैं।’वेलकम टू रशिया’ में भी आएंगे नजर

खबरों के मुताबिक राहुल इसके साथ एक और फिल्म में काम कर रहे हैं और वो है ‘वेलकम टू रशिया’। नितिन गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में राहुल का किरदार हाफ इंडियन और हाफ रशियन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी का होगा। खबरों की मानें तो फिल्म में लव एंगल भी देखने को मिलेगा और बेहतरीन म्यूजिक का इस्तेमाल भी इसमें होगा।

फिल्मों से दूर चले गए थे ऑस्ट्रेलिया

बता दें कि राहुल फिल्मों से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया चले गए थे और वहां कुछ साल बिताने के बाद वो 2015 में वापस आ गए थे। गौरतलब है कि राहुल ने साल 2007 में बिग बॉस के पहले सीजन का खिताब भी जीता था।

राहुल ने ‘आशिकी’ के अलावा, ‘जुनून’ (1992), ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ (1993), ‘नसीब’ (1997) और ‘नॉटी ब्वॉय’ (2006) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here