पकड़ा गया ढोंगी, शराब का विरोधी ही निकला काले काम का सौदागर..देखिए

काशीपुर- एक साल पूर्व काशीपुर में अपनी टीम के साथ श्री श्याम शक्ति वाहिनी के बैनर तले क्षेत्र में शराब का विरोध करने वाला मुखिया ही शराब के काले काम का सौदागर निकला. पुलिस ने आज मुकुल कुमार अस्थाना उर्फ़ बाबा पुत्र स्व० रमाकांत अस्थाना निवासी ढकिया गुलाबो को उनके आवास पर छापा मारकर 21 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया. बरामद शराब में से २० पेटी रेडिको गोल्ड व्हिस्की हैं जिसमें 954 पव्वे मिले जबकि एक पेटी में 43 पव्वे बैगपाइपर व्हिस्की के बरामद हुए हैं.

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद ने बताया कि मुकुल अस्थाना ने पिछले साल मई-जून में शराब के विरूद्ध श्री श्याम सहक्ति वाहिनी के बैनर तले एक मुहिम चलाते हुए स्टेशन रोड स्थित पं. गोविन्द बल्लभ पंत पार्क में अनिश्चित कालीन आंदोलन शुरू किया था. बाद में इनका अनशन एसडीएम और विधायक के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारीयों द्वारा उनका अनशन तुड़वाया गया था.

इस दौरान बाबा के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर रात में स्थानीय प्रशासन और पुलिस के द्वारा उन्हें वहां से उठाकर होस्पिटल ले जाने के लिए पहुंचा वैसे ही आमरण अनशन पर बैठे इसी मुकुल कुमार अस्थाना उर्फ़ बाबा नामक आरोपी ने अचानक आत्मदाह करने के इरादे से पैट्रोल भरा डिब्बा अपने हाथ में ले लिया तथा दूसरे हाथ में लाइटर ले लिया. उनके इस तरह के तेवरों को देख प्रशासन के हाथपाँव फूल गए थे तथा तहसीलदार संजय कुमार मौके काफी देर की ज़द्दोज़हद के बाद दबे पाँव वापस लौट गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here