अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लिए ये क्या बोल गए अजय भट्ट, आप भी सुनिए

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार देहरादून आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा संगठन ने अपनी तैयारियों की गति बढ़ा दी है, हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट ने बताया है कि सभी जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों को निमंत्रण दिया जा रहा है, साथ ही उनके दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित है.

इसी दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इतनी बढ़ी बात बोल गए की एबीवीपी का छात्र संगठन एक बार फिर रोष में आ सकता है. आपको बता दें हल्द्वानी पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरिद्वार में गुरुकुल कांगड़ी में चुनाव के हार के बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं और विधायक यतीश्वरानंद के बीच हुई कहासुनी और तनातनी के मामले में अजय भटट ने साफ तौर पर कहा है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानि एबीवीपी भाजपा का अंग नहीं है, लिहाजा वह एक समान विचारधारा वाला अनुषांगिक संगठन है।

अजय भट्ट ने एबीवीपी को अलग से समान विचारधारा वाला बताया और साथ ही केवल चुनाव में मदद करने वाला बताया और इसके साथ ही ये भी कहा कि एबीवीपी केवल भाजपा की तरह सोच रखती है..और अखिल भारतीय विद्यालय परिषद को भाजपा का अंग नहीं होना बताया.

प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान से एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को जरुर आहत पहुंची होगी और हो सकता है अजय भट्ट के इस प्रेम भरे बयान से एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के दिल में चोट जरुर लगी होगा और छात्र संगठन रोष में आ जाए ये तो आने वाले टाइम में पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here