टाइगर श्रॉफ के बाद अब दून में शूटिंग करेंगे साउथ सुपरस्टार महेश बाबू

देहरादून : बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी शूटिंग के लिए उत्तराखंड का रुख किया है। साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू जल्द ही एफआरआइ में एक्टिंग करते नजर आएंगे।

इस साल यदि बड़े बैनर की बात करें तो ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’, ‘राइफल मैन जसवंत सिंह’ के बाद यह चौथी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में होने जा रही है।

हाल की में देहरादून के एफआरआइ में टाइगर श्रॉफ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग की। अब महेश बाबू भी एफआरआइ में शूटिंग करेंगे। 1993 में फिल्म ‘राजाकुमरुडू’ से फिल्मी कॅरिअर की शुरुआत करने वाले महेश बाबू को तेलगू फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। पांच फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुके महेश बाबू देहरादून में 15 दिन फिल्म की शूटिंग करेंगे। अभिनेता रति शंकर त्रिपाठी ने बताया कि जून में देहरादून में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

इस संबंध में उन्होंने फिल्म डायरेक्टर वम्सि पैदिपल्ली के साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि फिल्म में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका में होंगी। उन्होंने बताया कि फिल्म में शूटिंग की लगभग सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं।

फिल्म विकास बोर्ड के केएस चौहान ने भी देहरादून में फिल्म की शूटिंग होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here