इरफान खान के बाद अब मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे को कैंसर की बीमारी…पढ़िए

बॉलीवुड के लिए एक बेहद बुरी खबर है। एक्टर इरफान खान के बाद अब मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। सोनाली ने बताया है कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और वह इसका इलाज न्‍यूयॉर्क में करा रही हैं।

हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है-सोनाली

सोनाली ने अपने पोस्ट में लिखा कि हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी आशंका मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई, जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई। अदाकारा ने आगे लिखा, ‘इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं-सोनाली

सोनाली ने लिखा कि इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।’

बता दें कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्‍होंने सरफरोश, हम साथ-साथ हैं और लज्जा जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

हाल ही में सोनाली टीवी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हुमा कुरैशी को उनकी जगह पर रिप्लेस कर दिया गया था। बच्चन परिवार उनके बेहद करीब है। इस परिवार की पार्टियों में हमेशा सोनाली मौजूद रहती हैं। उनके पति गोल्डी बहल और अभिषेक बच्चन भी पक्के दोस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here