खूबसूरत और हैंडसम स्टार किड्स पर एक नज़र, जो जल्द दिखाएंगे पर्दे पर अपना जलवा

मुंबई। ख़ान तिकड़ी के स्टारडम की कहानियों के बीच स्टार किड्स की एक और जनरेशन फ़िल्मी दुनिया में आने जा रही है। इस पीढ़ी में कुछ के हाथ पहली फ़िल्म लग चुकी है, बाक़ी अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं। चलिए डालते हैं ऐसे स्टार किड्स पर एक नज़र, जो आने वाले दिनों में पर्दे पर अपना हुनर दिखाने को बेताब ही नहीं है बल्कि पूरी तैयारी में हैं.

1.चंकी पांडे की ख़ूबसूरत बेटी अनन्या पांडे भी अब एंटिसिपेटेड डेब्यूटेंट्स की लाइन में शामिल हो गयी हैं। सुनने में आया है कि करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अनन्या फ़िल्मी करियर शुरू कर सकती हैं। हालांकि इस ख़बर की पुष्टि फ़िलहाल नहीं हुई है, पर अनन्या भी डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया सेलेब बन चुकी हैं।

2.आने वाले स्टार किड्स में सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान पर भी सबकी नज़रें हैं। सारा का डेब्यू पक्का हो चुका है। वो अभिषेक कपूर की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत संग डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग केदारनाथ धाम में शुरू हो चुकी है।

3.श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को पर्दे पर देखने की बेताबी इंडस्ट्री और फैंस के बीच में है। जाह्नवी के बारे में ये तो लगभग तय है कि उन्हें करण जौहर बॉलीवुड में लांच करेंगे, मगर किस फ़िल्म से ये अभी तय नहीं है। बहरहाल, जाह्नवी फ़िलहाल सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं।

4.सनी देओल के बेटे करण देओल आने वाले वक़्त में बड़े पर्दे पर दिखेंगे। पापा सनी के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म पल पल दिल के पास से करण डेब्यू करेंगे। फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

 

5.शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर ईशान खट्टर के डेब्यू को लेकर भी तमाम ख़बरें आती रहीं, मगर उन्होंने पर्दे पर आने के लिए ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फ़िल्म बियांड द क्लाउड्स को चुना। सुनने में आया है कि मजीदी इस यंग एक्टर से काफ़ी प्रभावित हैं।

 

6.सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड की दुनिया में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। अहान को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी फ़िल्म से लांच करने वाले हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here