मोबाइल ठीक करने को लेकर हुआ विवाद, पू्र्व फौजी ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या

हल्द्वानी- कालाढूंगी चौराहे पर मोबाईल ठीक कराने के एक मामूली विवाद को लेकर एक पूर्व फौजी ने सरेआम 35 वर्षीय मोबाईल शॉप के मालिक कुश बक्शी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायल को अस्तपताल ले जाने लगे लेकिन तब तक शॉप मालिक कुश बक्शी की मौत हो चुकी थी. वहां मौजूद लोगो ने आरोपी पूर्व फौजी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं कुश की मौत की खबर सुनते ही उसके परिवार मे कोहराम मच गया. उनकी पत्नी और मां का रो रोकर बुरा हाल है. हम आपको बता दें की कुश बक्शी की कालाढूंगी रोड के पास गौरी जी कम्यूनिकेशन के नाम से मोबाईल शॉप चलाता था. जहं वह मोबाईल बेचने से लेकर रिपेयर करने का काम करता था. लेकिन उसको ये नही पता था की एक मोबाईल रिपेयर का मामला इतना बड़ा बन जायेगा जिसमे की उसकी जान गवानी पड़ेगी.

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहंचकर मोबाईल शॉप से घटना से जुड़े सभी साक्ष्य एकत्र कर लिये है. आनन फानन मे मौके पर पहॅुचे एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.

एसएसपी ने बताया की हत्या की वजह मोबाईल रिपेयर करने मे देरी बताई जा रही है, आरोपी पूर्व फौजी है जिसका नाम मोहन सिंह रावत है जो बागेश्वर का  रहने वाला है और हल्द्वानी में गार्ड की नौकरी करता है. अपना मोबाईल ठीक कराने के लिए कुश बक्शी की शॉप पर गया था. जहां मोबाईल रिपेयर करने के दौरान पूर्व फौजी और कुश के बीच कुछ विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की पूर्व फौजी ने अपनी लाईसेंसी बन्दूक से कुश को गोली मार दी जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. फिलहाल आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है औऱ साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गयी की गयी बन्दूक को पुलिस ने अपने कब्जे मे ले लिया है. साथ ही दुकान की सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रहा है और शव को पोर्स्टमाटम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here