9 वर्षों से फरार ईनामी अपराधी को एसटीएफ की टीम ने किया गिरफ्तार

देहरादून(हिमांशु चौहान)उत्तराखण्ड की स्पेशल टास्क फोर्स ने कई अपराधों में फरार चल रहे 2500 के इनामी बदमाश को मुज्जफरनगर से गिरफ्तार किया. आपको बता दें आरोपी 2008 से फरार है चल रहा था जिस पर 2500 का इनाम भी घोषित था.

2008 में दिया था बड़ी चोरी की घटना तो अंजाम

आपको बतां दे  वर्ष 2008 में गिरफ्तार आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत वादी डॉ. नईम पुत्र स्व0 मोहम्मद यामीन निवासी मोहल्ला मैदानियान, , हरिद्वार के थाना ज्वालापुर घर पर घुसकर लाखों की नगदी और जेवरों चोरी को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पीड़ित ने थाना ज्वालापुर में मामला पंजीकृत कराया था।

तीन आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके

इस मामले में उक्त अभियुक्त के साथियों 01)गुलशेर पुत्र मसूद 02) शाकिर पुत्र इरशाद 03) मुन्तजिर पुत्र मो0 नौशाद सभी निवासी एबाबनगर, ज्वालापुर, हरिद्वार को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि एक आरोपी फरार होगया था. जिसके बाद एसटीएफ की चीम ने आज फरार आरोपी नसीम को भी गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी से बचने के लिये बदलता था अपने ठिकाने 

शातिर अपराधी गिरफ्तारी से बचने के लिये अपने ठिकाने बदलता रहता था तथा गिरफ्तारी से पूर्व लोनी गाजियाबाद में निवासी कर था। एस.टी.एफ. टीम को शातिर अपराधी के मुजफ्फरनगर आने की सूचना मिली जिसके बाद तत्परता दिखाते हुए एसटीएफ की टीम ने शातिर अपराधी नसीम को गिरफ्तार किया. आरोपी नसीम पर उ.प्र. और अन्य प्रान्तों से भी आपराधिक मामलों में कई मुकदमें पंजीकृत हैं।

पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया गया कि वह वर्ष 2008 से अपनी फरारी के दौरान लोनी, गाजियाबाद, दिल्ली,एनसीआर क्षेत्रों में निवास कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here