52 का दूल्हा और 27 की दुल्हन, रचाई एक-दूसरे के नाम की मेहंदी…पढ़िए

नई दिल्ली: 52 वर्षीय मिलिंद सोमन ने रविवार सुबह गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर के साथ शादी कर ली हैं. दोनों की शादी के समारोह अलीबाग में चल रहे हैं. मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर (27) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. शनिवार सुबह जोड़ी की मेहंदी, संगीत और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसके बाद रविवार को दोनों महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधे. बता दें सुपरमॉडल मिलिंद की यह दूसरी शादी है. अंकिता उनसे उम्र में 25 साल छोटी हैं.

सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ने 1995 में अलिशा चिनाय के म्यूजिक वीडियो ‘Made In India’ के साथ दस्तक दी थी. अलिशा का ये गाना पूरे देश में गूंजा था, और मिलिंद पूरे देश में पहचाना हुआ नाम बन गए थे. 1995 में ही वे उस समय विवादों में आ गए थे जब टफ शूज के एड में वे मधु सप्रे के साथ अजगर लपेटे नजर आए थे. दोनों ने सिर्फ जूते पहन रखे थे और अजगर था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था.

यह मिलिंद की दूसरी शादी है. इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन सिर्फ 3 साल ही चली और इनका अलगाव हो गया. मिलिंद सोमन दौड़ लगाने के अलावा फिल्मों में छोटे रोल करते नजर आए हैं. वे सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ में भी नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here