संजू का टीज़र देख शत्रुघ्न सिन्हा हुए रणबीर के फ़ैन, पहले ही कर दी भविष्यवाणी

मुंबई। संजू का टीज़र जबसे रिलीज़ हुई रणबीर कपूर पर तारीफ़ों की बौछार रुक नहीं रही है। अब एक ऐसे शख़्स ने संजय दत्त के किरदार में रणबीर की सराहना की है, जो ख़ुद वेटरन एक्टर हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने संजय के किरदार में रणबीर को देखकर इतने प्रभावित हुए हैं कि रणबीर को राज कपूर का योग्य उत्तराधिकारी बताया है।

शत्रुघ्न सिन्हा वैसे तो आजकल अपनी राजनीतिक बयानबाज़ी के लिए अधिक चर्चा में रहते हैं, मगर जब फ़िल्म इंडस्ट्री की बात आती है तो भी उनकी मुखरता प्रमुखता से सामने आती है, मुद्दा फिर चाहे जो हो। वह संजू का टीज़र देखकर ख़ुद को रणबीर की तारीफ़ करने से हीं रोक सके।

शत्रु ने किया ट्वीट 

संजय दत्त बायोग्राफी फ़िल्म का टीज़र देखा, जिसमें रणबीर कपूर ने एक्टिंग की है, ऋषि कपूर के योग्य बेटे और राज कपूर के योग्य पोते। रणबीर, मेरे स्वर्गीय और शानदार दोस्त सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के किरदार का निरीक्षण और अध्ययन करने की आपकी योग्यता बेमिसाल है।”

शत्रु आगे लिखते हैं कि अच्छी रिसर्च के बाद फ़िल्म के प्रस्तुतिकरण और अदाकारी को देखकर लगता है कि सफल होनी चाहिए। मझे आशा ही नहीं, ये प्रार्थना भी करता हूं कि प्रतिभाशाली दोस्त राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर सुपर हिट देंगे।

राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू के टीज़र में रणबीर को संजय दत्त के अलग-अलग अंदाज़ में देखा जा सकता है। 22 साल के संजू से लेकर अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में जेल गये संजय दत्त तक, हरेक किरदार में रणबीर ने जिस तरह संजय के हाव-भाव को कॉपी किया है, वो लाजवाब है। पापा ऋषि कपूर पहले ही रणबीर की अदाकारी को दिलचस्प बता चुके हैं, वहीं फ़िल्म में सुनील दत्त का किरदार निभा रहे परेश रावल ने रणबीर को दुर्लभ टैलेंट करार दिया है।

ख़बर है कि संजू में संजय दत्त की फ़िल्मों के गानों को रीमेक करके शामिल नहीं किया जाएगा। इस बारे में प्रोड्यूसर्स का कहना है कि फ़िल्म संजय की ज़िंदगी के बारे में है, उनकी फ़िल्मों के बारे में नहीं, लिहाज़ा इसके गाने अलग होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here