दबंगो का जमकर टूटा बेगुनाह पर कहर, लाठी-डंडों से की पिटाई…जानिए क्यों

रुड़की- शिक्षा नगरी के नाम से जाना जाने वाला शहर रुड़की में कुछ दबंग शहर का माहौल खराब करने में लगे हुए हैं जिस पर पुलिस भी लगाम लगाने में नाकामयाब है.

ताजा मामला रुड़की की नवीन मंडी में देखने को मिला. जहां रुड़की की नवीन सब्जी मंडी में फैजान नाम के एक युवक पर कुछ दबंगो का जमकर कहर टूटा. दबंगों ने लाठी डंडो से पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया.

पीड़ित फैजान की गलती सिर्फ इतनी थी की इस घटना से कुछ देर पहले ही दबंग युवक एक रिक्शा वाले को लाठी डंडो से पीट रहे थे तो फैजान ने दोनों पक्षों का बीच बचाव कराने का प्रयास किया. बस यही बात दबंगो को पसंद नहीं आई और उन्होंने लाठी डंडो से फैजान पर हमला कर दिया. जिसमे फैजान बुरी तरह से घायल हो गया..

दरअसल पीड़ित युवक बाहर का रहने वाला है और कुछ साल से रुड़की में रहकर सब्जी मंडी में केले बेचने का कारोबार करता है. जबकि दबंग युवक रामपुर के रहने वाले हैं और अक्सर इस तरह की मारपीट करके दबंगई दिखाते रहते हैं..

वही दबंगों द्वारा लाठी डंडो से मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. सीसीटीवी में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि दबंग युवक किस तरह से लाठी डंडो से लैस होकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं..

वही इस मामले मे पुलिस एसपी देहात मणिकांत मिश्रा का कहना है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की जा रही है. लाठी डंडों से हमला करने वाले युवको को बक्शा नहीं जाएगा और जो भी घटना में दोषी होगा उस पर सख्त कार्यवाही अमल मे लाई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here