भाजपा विधायक ठुकराल का वीडियो वायरल, समर्थकों के साथ की पुलिस से हाथापाई

ऊधमसिंह नगर-किच्छा टोल प्लाजा बन्द करने पहुंचे विधायक राजकुमार ठुकराल के समर्थकों ने हंगामा काटा. इस दौरान समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई. औऱ इस झड़प पर कूद पड़े भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल. यह हाल है जनता के द्वारा चुने गए नेताओं का. भाजपा विधायक सत्ता के नशे में इस कदर चूर है कि उन्हें किसी का भी खौफ नहीं रहा. हम बात कर रहे हैं रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल की. विवादों से जैसे मानों उनका चोली-दामन का साथ हो और गाली-गलौच औऱ अभद्रता तो मानो कूट-कूट कर भरी हो. कहते है गुस्सा इंसान का शत्रु होता है. यहीं हाल है रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का. गुस्से पर उनका जरा भी काबू नहीं है. जब मर्जी गाली ग्लौज और जब मर्जी मारपीट पर उतर आते हैं. सत्ता का नशा किस कदर सर चढ़ बोलता है वो इस वीडियो में साफ दिख रहा है.

भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर सुर्खियों में है. विधायक कभी महिला से मारपीट को लेकर सुर्खियों में रहे तो कभी गैरसैंण विधानसभा सत्र में दबंगई दिखाने में. एक बार फिर उनका वीडियों वायरल हुआ जिसमें वह पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों से झड़प करते दिख रहे हैं. समर्थकों औऱ पुलिस की झपड़ के बीच वो भी टूट पड़े औऱ गाली-गलौज पर उतारु हो गए. इस बार उन पर टोल कर्मियों समेत पुलिस अधिकारियों से अभद्रता और गाली गलौच करने का आरोप लगा है. इसके बाद गल्फार कंपनी के अधिकारियों से विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर एनएच का काम पूरा करने से पहले ही टोल टैक्स काटा गया तो  वो अगली बार ओर अधिक कार्यकर्ताओ संग पहुच कर तोड़ फोड़ सुरु कर देंगे।

दरअसल विधायक राजकुमार ठुकराल एनएच 74 का पूरा काम ना होने के चलते टोल प्लाजा बन्द कराने पहुंचे थे. जिस दौरान समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा. इस दौरान विधायक राजकुमार ठुकराल की टोल कर्मियों समेत पुलिस अधिकारियों से झड़प हुई. उन पर अभद्रता व गाली-गलौच करने का आरोप लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here