वाहन चेकिंग के दौरान शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

रुड़की- रूडकी के कलियर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन शातिर वाहन चोरों को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए तीन वाहन बरामद किए हैं। चोरी किये गए वाहनों को नंबर प्लेट और चेसिस नम्बर बदलकर यह शातिर चोर इस्तेमाल कर रहे थे।

कलियर थाने में खुलासा करते हुए सीओ रुड़की एसके सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बेड़पुर चोक पर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को बाइक के कागजात दिखाने को कहा लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया। जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ और उसे थाने ले आए.

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बाइक चोरी की बात कबूली और बताया कि दिलशाद निवासी थाना बहादराबाद ने 10 माह पहले थाना पिरान कलियर के रहने वाले अमीर और साजिद निवासी बाहदराबाद के साथ मिलकर वाहन चोरी का काम शुरू किया था. इनका गैंग पिरान कलियर, सोलानी पार्क रुड़की औक बहादराबाद से चोरी किया करते थे।

पुलिस को पकड़े गए चोरों के पास से दो मोटरसाइकिल, एक स्कूटी भी बरामद हुई. आरोपी चोरी किय गए वाहनों का चेचिस नंबर और नंबर प्लेट बदलकर इनका इस्तेमाल कर रहे थे।पुलिस ने इन चोरों की निशानदेही पर चोरी किए गए वाहनों को बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here