टिहरी : नाबालिग लड़की को भगा ले गया था दो बच्चे का पिता, गिरफ्तार

11घनसाली (हर्षमणि उनियाल)-टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा के अगुंडा गाँव से भागी नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है साथ ही भगा ले जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें ये मामला प्रकरण 5 मार्च 2018 का है. नाबालिग लड़की के चचेरे भाई खेम सिंह ने उक्त मामला की शिकायत भी स्थानीय पुलिस में की थी. तब से पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

आरोपी युवक उत्तरकाशी निवासी, दो बच्चों का पिता

जानकरी के मुताबिक जिस व्यक्ति के साथ यह लड़की भागी थी वह उत्तरकाशी का रहने वाला है और जिसकी पहले से शादी हो रखी है और उसके दो बच्चे भी है. जिसका नाम एकेश्वरी है. दोनों ने हरिद्वार में शादी करने की सोची थी। मेडिकल के उपरांत दोनों को न्यायालय में पेश किया गया है। न्यायालय के आदेश पर आरोपी युवक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

वहीँ लड़की जिद्द पर अड़ी की है कि वह उसी लड़के के साथ की रहना चाहती है.

परिवार के सगे संबंधियों के अनुसार लापता नाबालिक लड़की 5 मार्च की सुबह पेट दर्द के बहाने चमियाला बाजार में आई थी, जहाँ से वह लौटकर वापिस अपने घर नहीं पहुंची. तब से लापता नाबालिक लड़की के पिता जो कि दिव्यांग हैं वो न तो सुन सकते हैं ना ही बोल सकते हैं काफी परेशान थे. लड़की की मां की मृत्यु काफी पहले हो चुकी है औऱ साथ ही लड़की का भाई मुम्बई के होटल में नौकरी करता है.

थानाध्यक्ष घनसाली के अनुसार पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा आगे की कार्यवाही जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here