अवैध कब्जे पर जिला प्रशासन की कार्रवाई, तिलक राज व विधायक ठुकराल ने किया कड़ा विरोध

रुद्रपुर- रुद्रपुर मुख्य बाजार से हाई कोर्ट के कड़े रुख के बाद जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरु की.जिसमें जमकर हंगामा हुआ और बवाल हुआ. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही. दरअसल अतिक्रमणकारी व्यापारियों को नोटिस देकर अवैध निर्माण को खुद तोड़ देने को कहा था। लेकिन आदेश को अनदेखा करने पर प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई की।

जिला प्रशासन और निगम प्रशासन ने बाजार से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की तो इन्हें व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों ने भारी विरोध प्रदर्शन किया. अतिक्रमण तोड़ने के विरोध को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ अपने समर्थकों के साथ रास्ते में बैठ गए और जिला प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को हिरासत में लिया। इसके बाद सत्ता दल के विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके समर्थकों से भी पुलिस अधिकारियों और प्रशासन के कर्मचारियों की कहा-सुनी हुई। काफी समझाने के बाद विधायक को शांत किया गया।

इस मसले पर विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि नगर निगम और जिला प्रशासन तानाशाही कर रहा है। बाजारों से अतिक्रमण को तो हटाया जा रहा है लेकिन बाजारों की अव्यवस्थाओं को लेकर कोई रुपरेखा ही तैयार नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here