क्रिकेटर शमी की पत्नी ने लगाया एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर सहित मारपीट का आरोप, करियर हो सकता है खत्म!

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति का किसी अन्य महिला से संबंध है। पत्नी हसीन ने इस बाबत फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सएप पर कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

शमी की पत्नी के आरोप के बाद हर कोई हैरान है। हसीन का कहना है कि शमी उसके साथ मारपीट भी करता रहा है। उनके अनुसार उनके पास इसके सबूत भी हैं। समय आने पर वह इसे सामने भी रख सकती है। हसीन के अनुसार दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी ने उनके साथ बदतमीजी की थी।

बीसीसीआई ने किया अपना ट्वीट

इस विवाद पर शमी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शमी फिलहाल भारत ए की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं. बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगर ये आरोप सही पाए गए, तो शमी का करियर खत्म भी हो सकता है।

वायरल एक पोस्ट ने मचाई हलचल 

मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट ने फिर से हलचल मचा दी. शमी की पत्नी हसीनज़हां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगाए हैं. शमी की पत्नी ने सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किए हैं. जिनमें उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को सार्वजनिक कर दिया है.

हसीनज़हां ने किए क्या-क्या खुलासे?

इन सभी मैसेज़ेज में महिलाओं की तस्वीरें और अश्लील बातें भी हैं. हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती दिख रही है. लेकिन उनकी पत्नी ने एक चैनल से बात करते हुए साफ किया कि ये फेसबुक अकाउंट उन्हीं का है और शमी फिलहाल धर्मशाला में है.

पोस्ट में किसका है ज़िक्र?

शमी की पत्नी हसीनज़हां ने इस पोस्ट के अंदर नागपुर और पाकिस्तान से जुड़ी हुई महिलाओं का ज़िक्र किया है. एक महिला पाकिस्तान के कराची की रहने वाली बताई जा रही हैं. इन पोस्ट्स के अंदर उन महिलाओं के साफतौर पर नाम भी बताए गए हैं. वहीं दो ओर महिलाओं का भी इस पोस्ट में ज़िक्र है. जिनमें से एक महिला के साथ खुद शमी खड़े भी नज़र आ रहे हैं. जो कि सांबा की रहने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here