3 लाख की चोरी कर हुआ था फरार, 24 घंटे के भीतर पुलिस ने धर दबोचा

अल्मोड़ा- उत्तराखंड में नशे का कारोबार और चोरियों का ग्राफ दिन-बा-दिन बढ़ता जा रहा है. लेकिन वहीं उत्तराखंड पुलिस इन पर लगाम लगाने के लिए प्रयासरत है. कई जिलों में नशे के खिलाफ अभियान के साथ-साथ चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए भी उत्तराखंड पुलिस लगातार दिन-रात चौकस होकर कार्यवाही करने में जुटी है.

वहीं इसी बीच अल्मोड़ा की द्वाराहाट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. दरअसल द्वाराहाट पुलिस ने 3 लाख की चोरी करने वाले चोर को धर पकड़ा. आपको बता दें चोर ने कमरे का ताला तोड़कर 3 लाख की चोरी कर घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लाखों की चोरी करने वाले चोर को 24 घंटे के अंदर धर दबोचा.

आपको बता दें चोरी हो जाने के सम्बन्ध में 20 मार्च को थाना द्वाराहाट में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। द्वाराहाट पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्यवाही की और मुकदमे में मिली गोपनीय सूचना के आधार पर 24 घण्टे के अन्दर अभियुक्त हासिम आलम पुत्र आलिक मियां निवासी छौरिया थाना मझौलिया जिला बेतिया पश्चिमी चम्पारण (बिहार) को रानीखेत रोड जीआईसी द्वाराहाट के पास से गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने चोरी के तीन लाख कैश भी आरोपी के पास से गिरफ्तार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here