इस जिले की पुलिस कर रही दिल को छू लेने वाला काम, बुजुर्गों की आंखों में भर आए आंसू

ऋषिकेश- पौड़ी जनपद के पुलिस कप्तान जगतराम जोशी द्वारा चलाया जा रहा सीनियर सिटीजन से मिलिए अभियान निराश्रित लोगों के लिए एक वरदान साबित हो रहा है. अभियान के जरिए पुलिस की छवि भी निखर रही है।

बुजुर्गों की भर आई आंखें

पौड़ी जनपद मे जीवन के अंतिम दौर में पहुंच चुके वृद्धों की सुरक्षा के साथ-साथ अभियान के तहत पुलिस कर्मियों द्वारा उन्हें राशन भी वितरित किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम के अंतर्गत थाना लक्ष्मण झूला की पुलिस टीम ने राम झूला, लक्ष्मण झूला, ग्राम सभा जौंक, गरुड़ चट्टी, फूल चट्टी, नीलकंठ, बैरागढ़, कुनाओं ग्रामीण क्षेत्र सहित विभिन्न क्षेत्रों में जाकर 110 बुजुर्गों की कुशल-क्षेम पूछी और उन्हें एक माह के राशन समेत फल वितरित किए। पुलिसकर्मियों बुजुर्गों की निजी व्यय से की गई मदद से अनेकों बुजुर्गों की जहां आंखे भर आई.

वहीं उन्होंने अभियान लिए जनपद के पुलिस के कप्तान को साधुवाद भी दिया। थाना लक्ष्मण झूला के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस कप्तान के दिशा निर्देशानुसार पिछले कुछ माह से सीनियर सिटीजन से मिलिए अभियान लगातार चलाया जा रहा है जो कि आगे भी जारी रहेगा। उधर, क्षेत्र की विभिन्न संस्थाओं ने पुलिस प्रशासन की इस अनूठी पहल की मुक्त कंठ से सराहना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here