10वीं की छात्रा को जबरन पिलाई लड़कों ने बीयर, नशे की हालत में घूमती मिली

रानीखेत: नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय की एक  छात्रा को उसके परिचित छात्र व तीन अन्य ने बियर पिला दी। रोडवेज स्टेशन पर वह उसे नशे की हालत में गिरती पड़ती रही। भीड़ जमा होने पर पास ही विद्यालय के स्टाफ ने उसे पहचान लिया। अफरा-तफरी के बीच छात्रा को विद्यालय ले जाया गया। जहां पुलिस बुलवाई गई।

 तीन-चार लड़कों ने जबरन पिलाई लड़की को बियर

दरअसल क्षेत्र के ही एक स्कूल में 10वीं की छात्रा छुट्टी के बाद करीब ढाई बजे रोडवेज स्टेशन में नशे की हालत में घूमती मिली। सूत्रों के अनुसार तीन-चार लड़के छात्रा के साथ खराब पड़ी रोडवेज बस बैठे थे। वहां लड़की को जबरन बियर पिलाई गई। छात्रा को नशा होने पर वह बस से उतर कर शोरगुल करती स्टेशन रोड पर बदहवास सी घूमने लगी। ड्रेस में होने के कारण मामला तेजी से फैल गया। तभी विद्यालय स्टाफ के लोगों ने उसे पहचान लिया और पकड़कर स्कूल ले आए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। तहसीलदार ने बयान लेने के बाद बताया कि छात्रा को जबरदस्ती पिलाई गई। अलबत्ता कलमबंद बयान न्यायालय के समक्ष खोले जाएंगे। इधर, स्कूल के प्रधानाचार्य सुनील मसीह ने कहा कि वह अवकाश पर हैं। गुरुवार को स्कूल पहुंच पूरे मामले की जांच कराएंगे। वहीं एसएसआइ राजीव उप्रेती ने कहा बियर पिलाने वालों में एक छात्र विद्यालय में ही पढ़ता है।