लगातार 5 जवान शहीद : योग दिवस पर फूटा PM मोदी पर उत्तराखंड के लोगों का गुस्सा

देहरादून- एक के बाद एक औऱ लगातार उत्तराखंड के वीर जवान सीमा पर आतंकी हमले में शहीद हो रहे हैं. पहले मानवेंद्र फिर विकास, फतेह सिंह और अब योगेश. लगातार 5 जवान देश की रक्षा के लिए शहीद हो गए लेकिन सरकार नाकाम है कुछ भी करने को.

आपको बतां दें ऋषिकेश के विकास गुरुंग महज 21 साल के थे जिन्हे भर्ती हुए मात्र 2 साल हुए थे वहीं योगेश 12वीं के बाद 2014 में भर्ती हुए थे और घर के लाडले थे. अभी अभी योगेश ने घर बनाया था. उनके पिता का निधन काफी समय पहले हो चुका था.

वहीं फतेह सिंह की बेटी की शादी थी अक्टूबर में, मानवेंद्र के 2 छोटे बच्चे बेसहारा हो गए. डटकर देश की रक्षा कर रहे भारतीय जवानों की शहीदी पर कब बोलेगी सरकार. पीएम मोदी ने उत्तराखंड आकर हर बात में सुर्खियां बटोरी लेकिन उत्तराखंड के जवान लगातार शहीद हो हैं इस पर कुछ नहीं बोले.

योग दिवस पर फूटा पीएम मोदी पर उत्तराखंड के लोगों का गुस्सा

एक ओर जहां आज पीएम मोदी ने देहरादून के एफआरआई में उत्तराखंड के दिग्गज नेता और उत्तराखंड की जनता के बीच योग किया औऱ खूब वाह-वाही कमाई वहीं दूसरी और जवान के शहीद होने पर लोगों का गुस्सा पीएम मोदी पर फूटा. क्यों कि एक के बाद एक उत्तराखंड के ही जवान शहीद हो रहे है औऱ सरकार नाकाम है इस पर लगाम लगाने में. लोगों ने फेसबुक पर कमेंट किया है कि सरकार अनुमति दें फायर करने के औऱ साथ ही लोगोंने पीएम मोदी पर भी कई कमेंट किए हैं औऱ कहा कि 56 इंच का सीना कहां गया. कइयों ने कमेंट किया कि सिर्फ टूर से औऱ योग से कुछ नहीं होगा.

शहीदों को किया नजर अंदाज, राज्य सरकार के लिए शर्मनाक

पीएम मोदी ने भाषण में कई तरीके की बातें की लेकिन 56 इंच का सीना उत्तराखंड के जवानों को कैसे भूल गया. लगातार उत्तराखंड के बेेटे शहीद हो रहे हैं और देवभूमि में आकर उन्ही को नजर अंदाज किया गया जो बेहद शर्मनाक है देश के लिए औऱ हमारी सरकार के लिए भी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here